IPL से बाहर हुए रविंद्र जडेजा, जानें CSK ने इंस्टाग्राम पर क्यों किया अनफॉलो ?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
IPL से बाहर हुए रविंद्र जडेजा, जानें CSK ने इंस्टाग्राम पर क्यों किया अनफॉलो ?

Mumbai. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा IPL 2022 से बाहर हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक जडेजा को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ खेल रहे मैच के दौरान चोट लग गई थी। उस वक्त वे फील्डिंग कर रहे थे। इस कारण वे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी प्लेइंग इलेवन से बाहर थे। चेन्नई सुपर किंग्स के अभी 8 पॉइंट हैं और 3 मैच अभी होने हैं। टीम को बाकी सभी मैच जीतकर 14 पॉइंट हासिल करने हैं और बाकी टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना है। 4 टीमों के 14 पॉइंट हैं और इसमें रनरेट भी अहम रहेगा। 





इतने मैचों के बाद छोड़ दी थी कैप्टेंसी 





धोनी ने IPL का सीजन शुरू होने से एक दिन पहले ही अपनी कैप्टेंसी छोड़ दी थी। इसके बाद रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स का नया कैप्टन बना दिया गया। रविंद्र ने शुरुआती 8 मैचों में टीम को मिली 6 हार के बाद अपनी कैप्टेंसी छोड़ी दी थी। इसके बाद धोनी ने दोबारा CSK की कप्तानी संभाली। जडेजा की कैप्टेंसी के दौरान टीम ने 2 मैचों में जीत हासिल की थी।





16 करोड़ रुपए में  किया था रिटेन





IPL 2022 में जडेजा कुछ खास नहीं कर पा रहे थे। ये सीजन उनके लिए बेहद निराशाजनक रहा। फ्रेंचाइजी ने जडेजा को 16 करोड़ रुपए में रिटेन किया था। इसके अलावा उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के कैप्टन भी बना दिया था। इस सीजन उन्होंने कुछ खास प्रदर्शन भी नहीं किया। जडेजा ने 10 मैचों में सिर्फ 116 रन बनाए हैं। अगर बात करें बॉलिंग की तो जडेजा पांच विकेट ही ले सके हैं। 





CSK फ्रेंचाइजी ने इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो





सूत्रों के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने इंस्टाग्राम पर जडेजा को अनफॉलो कर दिया है। खबरें तो ये भी सामने आ रही है कि जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का साथ छोड़ देंगे। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। इस खबर पर जडेजा का भी कोई बयान नहीं आया है। सूत्रों की मानें तो जडेजा और CSK मैनेजमेंट के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है।



Chennai Super Kings चेन्नई सुपर किंग्स Ravindra Jadeja रविंद्र जडेजा Delhi Capitals दिल्ली कैपिटल्स Royal Challengers Bangalore रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु Mumbai मैच IPL 2022 Franchises Matches फ्रेंचाइजी